Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Test link
Posts

मनामा में सबसे अच्छी चीजें, बहरीन- 2020




यात्रा से पहले अपनी एजेंसी की जाँच करें:

मनामा यह है कि बहरीन की राजधानी, मध्य पूर्वी देशों में सबसे नन्हा और अभी तक सबसे प्रभावशाली और तेल के रूप में भी संस्कृति में है। यह शहर बेदोइन और फ़ारसी समाज दोनों का एक पेचीदा मिश्रण प्रस्तुत करता है जिसने अपने परिजनों के इतिहास और जीवन शैली को ढाला है। बहरीन की समृद्ध अर्थव्यवस्था विशेष रूप से तेल के लिए झुकी नहीं है, फिर भी इसे निर्देश जैसे प्रभागों में व्यापक किया गया है और इसलिए यात्रा उद्योग, जाहिर तौर पर इसे खाड़ी के भीतर के लक्ष्यों की खोज में से एक बना रहा है। मनामा हाल ही में एक बड़ा मौद्रिक और पत्राचार फ़ोकस है। लीजेंड राज्य बहरीन को ईडन की नर्सरी का धर्मग्रंथ स्थान माना जाता है और यह वास्तव में एक हो रहा है, बहरीन मध्य पूर्वी दुनिया के सबसे तेज विकासशील अर्थव्यवस्थाओं में से एक है, इसलिए कोई भी अनिवार्य रूप से सोच सकता है कि इसका सब कुछ है। असाधारण भव्य लॉजिंग, अद्भुत पेटू और प्रथागत कैफे, प्रतीत होता है, थिएटर, स्ट्रिप मॉल और इसलिए आकाश है कि वहाँ से सीमा।


हम सिर्फ एक अतिरिक्त बात कहेंगे, इस आश्चर्यजनक शहर का नाम एक अरबी शब्द से निकला है जो "आराम का स्थान" या "सपनों का स्थान" दर्शाता है। इसे देखने के मद्देनजर हम पूरी तरह से अधिकतम राशि कहेंगे।


 


मनामा, बहरीन में फास्ट फूड्स विकल्प:

बहरीन में सस्ता भोजन अतिरिक्त रूप से पोषण प्रियिकाओं के लिए एक बड़ा आकर्षण है, सड़क पोषण के साथ विकल्पों का एक उत्कृष्ट सौदा है। कबाब से लेकर शावरमा तक, डोनट की धीमी गति से, ट्रक में लौ ब्रोन्डे सैंडविच बेचने वाले ट्रकों से, कुशन राइस केक से लेकर चिल्ड कोकोनट मिल्क तक, बहरीन में सस्ता खाना निर्विवाद रूप से आपको अतिरिक्त की आवश्यकता होगी। जस्ट फलाफेल से कुछ फलाफेल का प्रयास करें, विशेष रूप से प्रलेखित डिनर जो फलाफेल और कबाब का एक सक्रिय व्यवसाय कर रहा है। रोटी के अपने फैसले के साथ एक साथ यात्रा करने के लिए एक ईमानदार चयन है, इसलिए ब्राउज़ करने के लिए कई स्वाद हैं। मैक्सिकन सड़क पोषण के लिए, यात्रा करने के लिए सबसे सरल स्थान एल ग्रिंगो या कैलेक्सिको होगा, दोनों मेक्सिको से वैध व्यंजनों के चौंकाने वाले फैसले का योगदान करते हैं। विश्व के पोषण का मूल्यांकन करने और कुछ विकल्प चुनने के लिए आस-पास के बाजारों की यात्रा करें। सबसे धीमे भाग के टन के नीचे हैं और ट्रक जो रात के खाने से पहले उपयोगी समाधान बेचते हैं। पोषण सिटी, मनामा शहर के भीतर एक प्रसिद्ध भोजनशाला हो सकती है, जिसमें स्थानीय लोग और आगंतुक एक समान चल सकते हैं।


 


मनामा में नाश्ता आइटम:

बहरीन में नाश्ते की व्यवस्था करना? मनमा वह स्थान है! वहाँ भोजनालयों और बिस्ट्रोस के टन हैं जो पूरे ग्रह में हर जगह से सुबह के भोजन का एक अस्थायी स्थान प्रस्तुत करते हैं। भारत के नए, गद्देदार अप्पमों से लेकर लोचदार स्पैनिश ऑमलेट्स, पूर्ण अंग्रेजी नाश्ते से लेकर गर्म बुरीटोस तक, आप मनामा में एक शासक का नाश्ता करेंगे। अधिकांश कैफे नाश्ता परोसते हैं, फिर भी बिस्ट्रो के दौरान एक सीट लेना बेहतर है और पास के ब्रेड किचन से हल्के वजन वाले क्रोइसैन में चॉम्प करके शब्द यात्रा को देखें। याद रखें मनमा में अच्छे पेरिस बेक्ड के एक नमूने के लिए बिस्ट्रो लिलौ के नए तैयार किए गए प्रसन्न को निर्देशित करना। इसके अलावा बहरीन में सबसे सरल नाश्ता परोसने के अलावा, बिस्ट्रो लिलौ इसी तरह स्वर्गीय काटने और शुरुआत प्रदान करता है। यहां अतिरिक्त रूप से गर्म सैंडविच हैं, जो रातोंरात एक निर्विवाद आवश्यकता के प्रयास और एक दस्तावेज के साथ कुतरना है। उदाहरण के लिए, कैमलॉट और ऊपर की मंजिल के तल कोई अन्य की तरह शीर्ष पायदान भोजन के लिए विकल्प प्रदान करते हैं। सोलह कोर्स के सपोर्टर्स से लेकर बेसिक मसल्स स्टॉउन तक, मनामा में ये भोजनालय सरल यूरोपीय नींव को एक नकदी के रूप में चला सकते हैं।


शीर्ष रेस्तरां:

MASSO:

ताड़ के पेड़ों से लदी और एक हड़ताली, कम-वर्तमान के निर्माण के दौरान सेट की गई, रॉयल निवास बुटीक इन मासो का घर है - शायद सबसे सरल कैफे।


भूमध्यसागरीय जीवन शैली से प्रेरणा लेते हुए, मैसो स्वादिष्ट भोजन से एक शुल्क प्राप्त करते हुए, मेज के किनारे प्रियजनों के साथ मिनट साझा करने के महत्व की प्रशंसा करता है, चाहे वह मीज़ाह या तपस हो।



 


 

बहरीन में केवल "खेत से मेज" भोजनालय होने का अनुमान है, कैफे अपने स्वयं के नर्सरी से नई उपज का उपयोग करते हुए, यहां तक ​​कि प्राकृतिक उपज का उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करने के लिए कि व्यंजन पौष्टिक और सुगंधित हैं।


ढीली और रखी-बैक सेटिंग एक आकर्षक और सहमत करने योग्य उपक्रम और प्रियजनों के साथ खाने के लिए एक आदर्श स्थान है।


 


वोल्फगैंग पक द्वारा पुन: एशियाई भोजन:

बहरीन का सबसे बढ़ा हुआ दावत का अनुभव 4 सीज़न के लॉजिंग बहरीन नैरो की 50 वीं मंजिल पर व्यवस्थित है, जो कि शहर क्षितिज पर कॉफी की दुकानों को देखने का अवसर प्रदान करता है।


वोल्फगैंग पक अमेरिका के बाहर ऐतिहासिक रूप से बोलने वाले एशियाई भोजनालय के पहले कल्पनाशील और अभिनव एशियाई-प्रचारित मेनू को दिखाते हैं और स्टू चिकन पकौड़ी, "हांगकांग" शैली की धमाकेदार जंगली सामन और कोरियाई धमाकेदार बाओ बन्स सहित व्यंजनों के दायरे पर प्रकाश डालते हैं। पक के हस्ताक्षर, वर्तमान में मुकाबला एशियाई भोजन इसी तरह शाकाहारी लोगों को अच्छी तरह से भोजन प्रदान करता है, घर में बने शंघाई स्टाइल नूडल्स और हुनन अंडे की पेशकश करता है रोपाई और बर्फ मटर फली।



 

न केवल ये रेस्तरां विशेष रूप से आप यहां कई अन्य रेस्तरां खोज सकते हैं। ये भी बहुत शुद्ध और साफ हैं, इसलिए आपको यहाँ जाना चाहिए और सुरक्षित रहना चाहिए।


 


होटल:

चार मौसम होटल बहरीन बे

व्याधम ग्रैंड मनामा

जुमिराह योयल सराय बहरान

ग्रोव होटल और सम्मेलन केंद्र बहरीन

डाउनटाउन रोटाना

 


संस्कृति:

सौभाग्य से, शिल्प कला मनमा में ऐतिहासिक केंद्रों के लिए निश्चित नहीं है। यह शहर कांच के मामलों में ठीक उसी तरह से काम करता है जैसा कि एक क्षीण शो के रूप में। यह जीवंत और जीवंत, खुला और वास्तविक है। शहर इसी तरह एक सामाजिक संकट के घेरे में है। पुराने घरों, मस्जिदों और स्टॉकरूमों - द्वीप देश के प्रशंसित मोती विनिमय की विरासत - शिक्षक ऊर्जा से जुड़े हुए हैं। हाल ही की याददाश्त में किसी भी समय की तुलना में तेजी से शोकेस कर रहे हैं, लॉबी और कारीगरी की प्रदर्शनी दिखाएं, फोकस बनाएं, बिस्ट्रोस और लाइब्रेरी का निर्माण करें।


शाही परिवार के समर्थन में अग्रिम भावों के लिए खुले और व्यक्तिगत भाग की अटकलों को प्रसारित किया जा रहा है। होम, मनामा में बाहरी कारीगरी विज्ञापन के भीतर एक वार्षिक, खाड़ी लोकेल के सामाजिक कार्यक्रम के भीतर एक बड़ा अवसर दिखाने के लिए विकसित किया गया है। इस तरह के अवसर, अर्थव्यवस्था के बड़बड़ाते रहने के लिए महत्वपूर्ण हैं, जबकि वास्तविक समय 2030 के वित्तीय विजन को तीन बिंदुओं द्वारा समर्थित - स्थिरता, तर्कशीलता, तीव्रता।


 


बहरीन खेल:

बहरीन एक संपन्न केंद्र पूर्वी राष्ट्र हो सकता है। यह उन लोगों के लिए मनोरंजन और मनोरंजन का संदर्भ है जो अनुभव पसंद करते हैं और इसलिए बाहर। खेलों के संबंध में, बहरीन के लोग फुटबॉल (सॉकर) से प्यार करते हैं। दरअसल, उन्हें अपने स्थानीय फुटबॉल वर्ग, बहरीन हेड ग्रुप की जरूरत है। 10 फ़ुटबॉल क्रू हैं और जो भी जीतता है वह दो बार सहकारी सेट एएफसी कप के लिए बिल फिट करेगा। जिस क्लब को सबसे बड़ी उपलब्धि मिली है, वह है, 32 टाइटल और एक दूसरा बहरीन रिफा क्लब।


उनके पास कुछ लोकप्रिय खेल हैं जैसे:


फ़ुटबॉल

ट्रैक और फील्ड

बास्केटबाल

वालीबाल

 


बहरीन में मौसम:

मनामा जलवायु गेज। नीचे की ओर 3 घंटे की मनामा जलवायु आकृति, धूप, हवा, नमी और तापमान को देखते हुए।


लंबे समय तक चलने वाला बहु दिन आंकड़ा आज मनामा जलवायु के लिए विस्तार को शामिल करता है। मनमा जलवायु स्टेशनों और जलवायु अलर्ट से लाइव जलवायु अनुमान जो गरज, उच्च यूवी सूची और अनुमान तूफानों के खतरे को शामिल करते हैं। विभिन्न शहरी समुदायों और आसपास के बाहरी अभ्यासों के लिए जलवायु परिस्थितियों के साथ सुलभ शहरों के लिए 10-दिवसीय मनामा जलवायु अनुमान तालिका के नीचे कनेक्शन देखें।


 


सबसे ऊपर हम यह कहेंगे कि बहरीन यह है कि यात्रा और वहाँ की संस्कृति, भोजन, खेल, पत्रिकाओं के लिए सबसे अच्छा देश इतना अद्भुत है।







Post a Comment

© Mandla News. All rights reserved. Distributed by ASThemesWorld